janganmannews

नगरी पुलिस ने बिछड़ो को मिलाया

नगरी पुलिस ने बिछड़ो को मिलाया

नगरी 07-09-22

नगरी पुलिस ने दिखाई मानवीय संवेदना,मानसिक रूप से अस्वस्थ बालिका को पहुंचाया उनके घर

*पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी अधिकारी/कर्मचारियों को अपने कर्तव्यों के साथ साथ मानवीय कार्य करने हेतु हमेशा प्रेरित एवं पुरस्कृत करते हैं*

नगरी पुलिस को सूचना मिला की धमतरी नगरी बस में एक नाबालिक लड़की जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है अकेली आ रही है तथा बोलने, समझने में कम सक्षम है। थाना प्रभारी नगरी दिनेश कुमार कुर्रे ने अपने पुलिस स्टाफ के साथ तत्काल ही संवेदना दिखाते हुए बस स्टैंड नगरी पहुंचकर इस नाबालिक बच्ची से मिलकर बात करने का प्रयास किया।
किंतु बोलने एवं लिखने में मानसिक रूप से परेशानी होने के कारण और अक्षम थी।
लिहाजा उनके उचित व्यवस्था हेतु तत्काल ही महिला एवं बाल विकास विभाग नगरी जाकर उनके स्टाफ को बस स्टैंड में बुलाकर काउंसलिंग कराया गया।
जिसे उचित देखभाल की आवश्यकता महसूस होने पर भोजन खिला कर तथा एक गुड्डाखिलौना भी प्रदाय कर महिला बाल विकास विभाग के महिला अधिकारी एवं सादे वर्दी में महिला पुलिस के जरिए उन्हें धमतरी चाइल्डलाइन केयर में पहुंचा कर सुरक्षित व्यवस्था कराया गया तथा उनके परिजन की पतासाजी करते रहने के दौरान आज सुबह 6/9/22 को उनकी मां की का पता चलने पर उन्हें बस के माध्यम से सकुशल चाइल्ड लाइन धमतरी भिजवा कर उनकी बेटी से मिलवाया गया। इस बच्ची को उसके मां के सुपुर्द किया गया।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

Recent News